Advertisement

  • अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

By: Ankur Sat, 29 Sept 2018 1:12 PM

अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

आजकल की लडकियां अपनी सुन्दरता को बढाने के लिए शरीर पर पूरा ध्यान देती हैं, क्योंकि शारीरिक संरचना से भी सुन्दरता बढती हैं। इसमें सबसे ज्यादा जरूरी वे अपना हॉट और फिट फिगर चाहती है और इसके लिए ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी करवाती हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही अजीब किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें एक लड़की ने अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लोगों से मदद मांगी हैं।

स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की जैस्मिन व्लासी अपनी बॉडी से बहुत ज्यादा परेशान है। जैस्मिन ने बताया कि वो अपने बड़े ब्रैस्ट के काफी ज्यादा परेशान है और वो इसे रिड्यूस करना चाहती है। जैस्मिन के ब्रैस्ट का शेप उनके लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन चूका है। इसलिए अब जैस्मिन ने ब्रैस्ट रिड्यूस करने का फैसला लिया है और इसके लिए उन्होंने फेसबुक पर एक फंडिंग पेज बनाया है।

# एक ऐसा देश जहां सेक्स और शादी का नामोनिशान तक नहीं, लेकिन ऐसा क्यों आइये जानते हैं

# नवरात्रि स्पेशल : देखे चाइनीज गरबा, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है ये वीडियो

jasmine valsi,breast figure,breast-enhancement surgery,breast reduction ,जैस्मिन व्लासी, ब्रैस्ट फिगर, ब्रेस्ट रिडक्शन, ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी

इस पेज पर सभी लोग जैस्मिन के लिए पैसे डोनेट कर सकते है। जैस्मिन ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि, 'जब मैं 13 साल की थीं तभी से मुझे इस चीज की चिंता सताने लगी थी। कॉलेज में लोग मुझे बेहद अजीब तरीके से देखते थे, जिससे मैं काफी परेशान थीं। मैं लोगों के सामने जाने में डरने लगी थी। इसलिए मैंने ठान लिया की सर्जरी की मदद से ब्रेस्ट रिडक्शन करा लूंगी।'

जैस्मिन इस समस्या से परेशान होकर डॉक्टर के पास गई और डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि वो ब्रेस्ट रिडक्शन के जरिये अपनी समस्या को दूर कर सकती है। इस सर्जरी के लिए पुरे 6 लाख रुपए (7000 पाउंड) की जरुरत थी और जैस्मिन के पास इतने पैसे नहीं थे। इसलिए उन्होंने फेसबुक पर फंडिंग पेज बनाकर उसके द्वारा लोगो से मदद मांगी।

# ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

Tags :

Advertisement