Advertisement

  • यहां महिलाऐं बनाती है गैर मर्दों के साथ संबंध, वो भी घर वालों की रजामंदी से

यहां महिलाऐं बनाती है गैर मर्दों के साथ संबंध, वो भी घर वालों की रजामंदी से

By: Ankur Tue, 02 Oct 2018 3:14 PM

यहां महिलाऐं बनाती है गैर मर्दों के साथ संबंध, वो भी घर वालों की रजामंदी से

आज के समय में शिक्षा का स्तर ऊँचा हुआ हैं, लेकिन आज भी समाज में कुरीतियाँ और अन्धविश्वास का बोलबाला हैं। खासतौर पर लड़कियों से जुड़े अन्धविश्वास व्यापक रूप से फैली हुए हैं और लोगों द्वारा आज भी प्रचलित हैं। आज हम आपको इंडोनेशिया से जुड़े एक अन्धविश्वास के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां महिलाओं द्वारा गैर मर्दों के साथ संबंध बनाये जाते हैं और वह भी घर वालों की रजामंदी से। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

इंडोनेशिया के बाली में हर साल पॉन नाम त्यौहार मनाया जाता है जहाँ महिलाएं परिवार की रजामंदी से गैर मर्दो के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। इस परंपरा के अन्तर्गत यहां औरतों को अनजान मर्दों के साथ संबंध बनाना पड़ता है। ऐसा वो किसी एक मर्द के साथ नहीं बल्कि सात अनजान मर्दो के साथ करती है।

# बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

# 'किस' के दौरान पति के साथ हुआ कुछ ऐसा, पत्नी को भुगतनी पड़ी जेल

festival,women relation on other men,palm festival,indonesia festival ,त्यौहार, पॉन नाम त्यौहार, इंडोनेशिया फेस्टिवल, महिलाये, सम्बन्ध, गैर मर्द

कुछ लोगों का ऐसा कहना है कि प्राचीनकाल में इंडोनेशिया के एक युवा राजा का अपनी सौतेली मां के साथ अफेयर था। एक बार वो अपनी मां के साथ शारीरिक संबंध बना रहे थे और उसी दौरान किसी शख्स द्वारा उसकी हत्या कर दी गई।

हत्या के बाद राजा को गुनुंग केमुकुस में स्थित पर्वत की चोटी पर दफना दिया गया। इस वजह से यहां लोगों का ऐसा मानना है कि पहाड़ की चोटी पर संबंध बनाने पर हर मुराद पूरी होती है। पहाड़ की चोटी पर जाकर अजनबियों को इशारेबाजी से एक-दूसरे की ओर आकर्षित करते हैं और फिर संबंध बनाते हैं।

# गंगाजल क्यों रहता है हमेशा पवित्र, कारण हैरान कर देने वाले

# अजीब सा कॉलेज जहाँ अनमैरिड लड़कियां ही कर सकती है ग्रेजुएशन, कारण अचरज में डालने वाला

Tags :

Advertisement