Advertisement

  • मोदी सरकार के लिए करें ये काम और घर बैठे मिनटों में कमाये 25 हजार रुपये, जाने कैसे

मोदी सरकार के लिए करें ये काम और घर बैठे मिनटों में कमाये 25 हजार रुपये, जाने कैसे

By: Pinki Tue, 02 Oct 2018 09:58 AM

मोदी सरकार के लिए करें ये काम और घर बैठे मिनटों में कमाये 25 हजार रुपये, जाने कैसे

आज के बदलते समय में इंसान के पास पैसा कमाने के कई साधन मिल गए है उनमे से एक है ऑनलाइन मीडियम। जिसकी मदद से आप घर बैठे आसानी से और अपनी सूझबूझ की मदद से पैसा कमा सकते है। YouTube एक अच्छा और आसान माध्यम है जिसकी मदद से आप आसानी से पैसा कमा सकते इसके लिए आपको कही जाने की भी जरुरत नहीं है। लेकिन इस प्लेटफॉर्म से कमाई करने की खातिर आपको कुछ शर्तें पूरी करनी पड़ती हैं। अगर आप यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करते हैं और अभी तक आप कमाई नहीं कर पाएं हैं तो हम आपको बता रहे हैं एक खास विकल्प के बारे में जिस के जरिए आप मोटी कमाई कर पाएंगे। इसमें आपकी मदद कर रही है मोदी सरकार, सरकार की एक मिनिस्ट्री के लिए वीडियो बनाकर आपको यूट्यूब पर अपलोड करना है। जिसके बाद अगर सरकार को आपका वीडियो पसंद आता है तो आप हजारों रुपए जीत सकेंगे। दरअसल जल संसाधन मंत्रालय ने एक आयोजन किया है। इस आयोजन के लिए आपको जल बचाओ की थीम पर वीडियो बनाना है और यूट्यूब पर अपलोड करना है। अगर आपका वीडियो सबसे बेहतर साबित होता है, तो आपको 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

इतनी होगी अलग-अलग श्रेणी में इनाम राशी: पहले पायदान वाले को जहां 25 हजार रुपये दिए जाएंगे। वहीं, दूसरे नंबर पर आने वाले को 15 हजार और तीसरे पायदान को 10 हजार रुपये दिए जाएंगे। आगे जानें कैसे उठाएं इस प्रतियोगिता का लाभ।

चलिए आज हम आपको बताते है कि इसका आप कैसे फायदा उठा सकते है

आयोजन के नियम व शर्तों के मुताबिक कोई भी भारतीय नागरिक जल बचाओ की थीम पर वीडियो बना सकता है। वीडियो बनाने के बाद आपको इसे यूट्यूब पर अपलोड करना होगा। अपलोड करने के बाद उसका लिंक मोदी सरकार के साथ शेयर करना होगा। वीडियो के इस लिंक को आपको www.mygov.in पर जाकर कॉन्टेस्ट पेज पर शेयर करना होगा। एक व्यक्ति एक ही वीडियो इस आयोजन के लिए भेज सकता है। साथ ही आपको यह भी ख्याल रखना होगा कि आपका वीडियो किसी भी तरह से कॉपीराइट के नियमों का उल्लंघन न करता हो। ऐसे मिलेगी जीतने की जानकारी। अगर आप इस आयोजन में जीतते हैं, तो इसकी जानकारी आपको ईमेल के जरिये मिल जाएगी। इसके अलावा Mygov प्लैटफॉर्म पर इसकी जानकारी दी जाएगी। जानें कब तक ले सकते हैं इस आयोजन में भाग। यह आयोजन नवंबर तक चलने वाला है. इसलिए आपके पास इसमें हिस्सा लेने के लिए काफी समय है। इस आयोजन के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए आप https://www.mygov.in/task/jal-bachao-video-banao-puraskar-pao-contest/ पर पहुंच सकते हैं।

# कौन था पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया आतंकी अब्दुल रशीद गाजी!

# मात्र 100 रुपये में शुरू करें ये स्कीम, मिलेगा बचत खाते से ज्यादा मुनाफा

Tags :

Advertisement

Error opening cache file