किसी भी रिश्ते को सँभलने और एक-दूसरे को समझने में समय लगता हैं। दोनों के मध्य आपसी तालमेल बैठने में थोडा समय लग जाता हैं जो कि एक सामान्य सी बात हैं।
आज हम लेकर आये हैं कि किस तरह पुरुष अपनी महिला पार्टनर को सिड्यूज़ कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं उन तरीकों के बारे में।
सेक्स एजुकेशन बहुत जरूरी हैं लेकिन क्यों और कैसे दे आइये हम बताते हैं।
आप फिक्र करना छोड़ दीजिये क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं वो बातें जो लड़कों को लड़कियों में अच्छी लगती हैं। आइये जानते हैं उन बातों के बारे में।
शादी के बाद पति और पत्नी का संबंध एक अटूट रिश्ता कहलाता हैं। वो एक-दुसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं।
आज हम आपको एेसे टिप्स देने जा रहे हैं, जिससे अाप वर्किंग होने के बावजूद अपने रिलेशन काे सफल बना सकते हैं।
क्या आप शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह पस्त हैं? तो फिर अपने रोमांटिक साथी की शर्ट को सूंघें
आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह से महिलाओं अपने पति को खुश रख सकती हैं।
पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और भरोसे की डोर पर टिका होता हैं। और रहीम जी ने अपने दोहे में पहले ही कहा हैं कि जो प्रेम की ये डोर है किन्हीं भी कारणों से नहीं टूटनी चाहिए
आजकल की व्यस्तता से भरी जिंदगी में लोगों को अपने और अपने परिवार के लिए समय ही नहीं मिल पाता जिस कारण से कभी-कभी आपका पार्टनर आपसे रूठ जाता हैं और फिर उन्हें मनाना पड़ता हैं।
आइये आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही मजाकिया तलाक के कारणों के बारे में।
आज आपकी मुश्किलों को कम करने के लिए हम लेकर आये है कुछ टिप्स जिनकी मदद से आप अपने घर वालों को प्रेम विवाह के लिए तैयार कर सकें।
किस अर्थात चुम्बन प्यार करने का एक तरीका होता हैं, जो कि दो प्यार करने वाले एक-दुसरे के प्रति भावुक होकर करते हैं। किस का एक अच्छे रिलेशनशिप में बहुत बड़ा महत्व हैं।
कई बार महिलाऐं कुछ ऐसी गलतियां कर बैठती है जो सेक्स के समय उन्हें नहीं करनी चाहिए।
पति-पत्नी के रिश्ते को इस संसार का सबसे अनोखा रिश्ता कहा जाता हैं जो संयम, प्यार और आपसी विश्वास से बना हुआ रिश्ता होता हैं।
हर मां बाप चाहते हैं कि उनका बेटा दुनिया का सबसे अच्छा बेटा बने। उन्हें वे सब खुशियाँ दे जो वो चाहते हैं और बेटे का भी कर्त्तव्य होता है कि वो अपने माँ-बाप की हर बात मानें और एक अच्छा बेटा बनने की पूरी कोशिश करें।
आप बहुत आसानी से अपने प्रति किसी की भावनाओं को समझ सकेंगे। इन इशाराें से जानें किसे है अाप पर क्रशः-
अक्सर यह समझा जाता है कि मर्द केवल महिलाओं की सुन्दरता को देखकर उनकी ओर आकर्षित होते हैं। इसके लिए महिलाऐं दिनभर खुद को तैयार करती रहती हैं।
जिंदगी में ऐसे कई पल आते हैं जब हमें कोई अच्छा लगने लगता हैं। हमारी कोई दोस्त या कॉमन फ्रेंड जिसे हम मन ही मन पसंद करने लगते हैं।
हर लड़का जिंदगी में किसी न किसी लड़की से जरूर प्यार करता हैं। कभी वो कह देता हैं और बात बन जाती हैं, लेकिन कभी-कभी कोई कह नहीं पाता और उससे बात नहीं हो पाती।
आज हर युवा की चाहत होती है कि उसकी कोई गर्लफ्रेंड हो। वो भी उसके साथ घूम सके अपना समय बिता सकें। अब वो ऐसा क्यूँ चाहते हैं इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं...
आज हम आपको कुछ ऐसी ही नौकरियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें एक अच्छी तनख्वाह मिलती हैं।
जिंदगी में हर एक रिश्ता अपनी अलग पहचान रखता हैं। जिसमें एक रिश्ता हैं साथी के प्यार का। प्यार का रिश्ता एक नाजुक डोर से जुड़ा होता हैं जिसमे एक हल्कें से झटके से टूटने का डर रहता हैं।
आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं, जिनसे आप शादीशुदा जिंदगी को रंगीन बना सकें।
लड़कों की कुछ ऐसी आदतें जो लड़कियों को बहुत इम्प्रेस करती हैं, जिन पर लडकें ध्यान देकर लड़कियों को इम्प्रेस कर सकते हैं।
आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी बातें जो हर लड़के को जानने की बेहद इच्छा होती हैं कि लडकियां जब अकेले होती हैं तब क्या करती हैं।
इस दुनिया में माता-पिता की जॉब सबसे मुश्किल और थेंकलेस जॉब हैं। सही तरीके से माता-पिता की भूमिका निभा पाना इतना आसन नहीं होता।
फर्स्ट डेट के लिए लोग इतने एक्साईटेड होते हैं की इस एक्साइटमेंट के चक्कर में वे कई गलतियां कर बैठते हैं।
प्यार एक ऐसी चीज हैं जो इंसान में कई बदलाव लाती हैं। इंसान के देखने और सोचने का नजरिया बदलने लगता हैं। प्यार का जो नया रिश्ता होता हैं वो अच्छे के साथ नाजुक भी होता हैं।
भारत में एक लड़की शादी के बाद अपना घर छोड़कर अपने ससुराल को चली जाती हैं। उस लड़की के लिए यह सबकुछ इतना आसन नहीं होता कि घर पर सभी को खुश रखना।
शादी का अटूट बंधन भारतीय परंपरा में बहुत ऊँचे दर्जे का हैं। हर भारतीय शादी पूरे रीती-रिवाजों के साथ की जाती हैं। शादी का रिश्ता पति-पत्नी के अटूट प्रेम के रिश्ते को दर्शाता हैं।
शादी और सगाई के बीच का समय विवाह फिल्म के गीत "मिलन अभी आधा अधुरा है" की याद दिलाता हैं। ये समय शादी होने वाले जोड़े के लिए बहुत मायने रखता हैं।

Viewers Choice