शादी हर लड़की के लिए अविस्मरणीय समय होता हैं जब उस लड़की की पूरी जिंदगी बदलने वाली होती हैं।
आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे टिप्स जिनकी मदद से पुरुष पतले और लम्बे दिख सकें। तो आइये जानते हैनी उन टिप्स के बारे में।
आजकल दुल्हन मांगटीका को कई तरीकों से अपना रही हैं जो कि दुल्हन पर अलग ही निखार लेकर आता हैं। तो आइये हम बताते हैं मांगटीका लगाने के अलग-अलग तरीको के बारे में।
कुछ बातों का ध्यान रखा जाये तो ऑनलाइन जूतें खरीदना इतना भी मुश्किल नहीं हैं। आइये हम बताते हैं आपको किन बातों का ध्यान रखना आवश्यक हैं।
आज हम आपके लिए लाये हैं ब्रा का चुनाव करते समय ध्यान रखने वाली जानकारी। तो आइये जानते हैं ब्रा खरीदते समय आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।
खूबसूरती को बनाये रखने के लिए साडी पहनते समय कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी हैं ताकि आप अपना पर्फेक्ट लुक पा सकें।
आज हम आपको बताने जा रहे हैं सूट पहनते समय ध्यान रखने वाले कुछ टिप्स के बारे में। तो आइये जानते हैं उन टिप्स के बारे में।
लड़कियों का कपडे खरीदना बहुत मुश्किल टास्क होता हैं। एक तो पहले ही उनके पसंद आये या न आये और पसंद आने के बाद उनकी बॉडी पर फिट बैठे या नहीं।
आज हम आपके लिए लेकर आये हैं साडी के ऊपर की जाने वाली अलग-अलग हेयरस्टाइल के बारे में जो आपको खूबसूरती को बढ़ाये। तो आइये जानते हैं कुछ ऐसी ही हेयरस्टाइल के बारे में।
ऑफिस में काम करने वाली महिलाओं को शोर्ट या मिनी ड्रेस पहनना ज्यादा पसंद है लेकिन एक सर्च से पता चला है कि ज्यादातर महिलाऐं ऑफिस में सलवार सूट पहनना पसंद करती हैं...
आज हम आपको बताने जा रहे हैं की किस तरह की फुटवियर आपके लुक को ट्रेडिशनल लुक देंगे और आपकी खूबसूरती को बढ़ाएंगे।
हाल ही में उन्होंने मशहूर फैशन मैगजीन वोग इंडिया के लिए फोटोशूट कराया है। वोग ने करीना के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।यहाँ देखे-
फैशन के इस दौर में कपड़ों में नए-नए डिजाईन और रंग आने लगे हैं। जिसके चलते कपड़ों का चयन करना बहुत मुश्किल हो जाता हैं...
आज हम आपके लिए लेकर आये है वर्कआउट के लिए सही आउटफिट चुनने से जुड़े कुछ टिप्स।
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल में ही वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है।
हर रंग हर इंसान को अलग-अलग तरह से प्रभावित करता है। दरअसल हमारी जिंदगी में रंग कई तरह से प्रभावित करते हैं।
आइये जानते हैं कैसे चुने अपने शरीर के हिसाब से कपडे।
हॉलीवुड के बाद फिल्मों के लिए बॉलीवुड का नाम आता हैं। बॉलीवुड अपनी रियल लाइफ में तो लग्जरी के लिए जाना ही जाता हैं, उसी के साथ फिल्मों में महंगे सेट और कॉस्टयूम के लिए भी जाना जाता हैं।
दुनिया में हर किसी को कपड़ों से प्यार होता हैं चाहे वो महिला हो या पुरुष। हर कोई चाहता है कि उसके पास बेशकीमती कपडे हो, जिनमें वो सुन्दर दिखे।
हर लड़की की चाहत होती है खूबसूरत दिखना और आकर्षण का केंद्र बनना। इसके लिए हर लड़की बहुत मेहनत भी करती हैं।
हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि वो सुन्दर दिख, सुन्दरता को बढाने में ईयरिंग्स का बहुत बड़ा योगदान होता हैं...
आज हम आपको कुछ ऐसे लेटेस्ट डिजाइनर चश्मों के बारे में बताने जा रहें है, जिससे आप खुद को ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक दे सकते हैं।
हर इंसान खुद को आकर्षक और सुन्दर दिखाने की पूरी कोशिश करता हैं। जिसमें सबसे ज्यादा उनका साथ देते हैं उनके कपडे।
न्यू इयर नजदीक हैं। हर तरफ इनके आयोजन की तैयारियां देखने को मिल रही है। इस समय कई पार्टियों का आयोजन किया जाता हैं और सभी सजधज के तैयार होते हैं।
कहा जाता है की साडी एक ऐसी चीज हैं जिसमें महिला सबसे ज्यादा सेक्सी लगती हैं, और ये है भी सच। साड़ी एक ऐसा ऑउटफिट हैं, जिसे महिलाऐं किसी भी आयोजन में पहन सकती हैं।
सांवली त्वचा को भी खूबसूरत, ग्लैमरस और सुंदर माना जाता है। केवल जरूरत होते हैं सभी के तरह अपने रूप के निखार को बढाने की, जो कि आजकल मेकअप के द्वारा आसानी से पाई जा सकती हैं।
कॉलेज लाइफ हर किसी के लिए नयी होती हैं। अपनी स्कूल को छोड़कर कॉलेज की तरफ कदम बढ़ाते हैं। इस नयी लाइफ के साथ कुछ बदलाव आते भी हैं और कुछ लाने भी पड़ते हैं।
आजकल बालों में कलर करने का चलन बहुत आम हो गया हैं। अपनी ख़ूबसूरती को बढ़ाने और आकर्षक दिखाने के लिए अपने बालों में कलर किया जाता हैं।
आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ टिप्स के बारे में जिनसे आपकी लम्बाई ज्यादा दिखे।
आइये जानते हैं उन बातों के बारे में जो कलाई घडी खरीदते समय ध्यान रखनी चाहिए।
मैच्योर लुक के लिए दाढ़ी बढ़ाना एक अच्छा विकल्प है लेकिन अगर इसकी स्टाइल आपके चेहरे के अनुरूप हो तो ही यह आपके लिए कारगर हैं।
पुरुष के माथे पर तिलक और महिला के माथे पर बिंदी लगाने की प्रथा भी हिन्दू समाज में कितने ही समय से चली आ रही हैं।

Viewers Choice