Advertisement

  • ‘टोटल धमाल’: माधुरी दीक्षित के करिअर की सबसे बड़ी ओपनर बनी

‘टोटल धमाल’: माधुरी दीक्षित के करिअर की सबसे बड़ी ओपनर बनी

By: Rajesh Sat, 23 Feb 2019 2:56 PM

‘टोटल धमाल’: माधुरी दीक्षित के करिअर की सबसे बड़ी ओपनर बनी

लगभग 26 साल बाद एक बार फिर से निर्देशक इन्द्र कुमार के साथ काम करने वाली माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी फिल्म ‘टोटल धमाल (Total Dhamaal)’ बॉक्स ऑफिस पर इस तरह से धमाका करेगी। ‘टोटल धमाल’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ का कारोबार किया है। इस कारोबार के चलते यह माधुरी के करिअर की पहली सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। साथ ही यह उनके करिअर की ऐसी पहली फिल्म बन गई है जिसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजीट में कमाई की है। इस फिल्म से पहले माधुरी दीक्षित के करिअर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ रही है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2.52 करोड़ का कारोबार किया था।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

madhuri dixit,total dhamaal,total dhamaal box office,total dhamaal first day collection,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,माधुरी दीक्षित,टोटल धमाल,टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस,टोटल धमाल पहले दिन की कमाई,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

आइए डालते हैं एक नजर माधुरी दीक्षित की पिछली उन दस फिल्मों पर उन्होंने पहले कमाई की निम्न आंकड़े दर्ज करवाए हैं—

1997—कोयला 1.06 करोड़
1997— दिल तो पागल है 98 लाख
2000—पुकार—83 लाख
2001—लज्जा—1.34 करोड़
2001—ये रास्ते हैं प्यार के—83 लाख
2002—हम तुम्हारे हैं सनम—1.42 करोड़
2007—आजा नच ले—1.85 करोड़
2012—देवदास—2 करोड़
2014—डेढ़ इश्किया—2.52 करोड़
2014—गुलाब गैंग—1.61 करोड़

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

madhuri dixit,total dhamaal,total dhamaal box office,total dhamaal first day collection,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,माधुरी दीक्षित,टोटल धमाल,टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस,टोटल धमाल पहले दिन की कमाई,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

निर्माता निर्देशक इन्द्र कुमार की ‘टोटल धमाल (Total Dhamaal)’ ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करते हुए स्वयं को वर्ष की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित कर दिया है। बड़े सितारों से सजी इस फिल्म ने अपने पूर्वानुमानों को सही साबित करते हुए पहले दिन 16.50 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। हालांकि इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक इसकी आलोचना कर रहे हैं, जिसके चलते यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो जाएगी।

पहले दिन के कारोबार को देखते हुए यह तय हो गया है कि शनिवार और रविवार को इस फिल्म के कारोबार जबरदस्त उछाल नजर आएगा जिसके चलते यह आसानी से 50 करोड़ के आंकड़े को पार करती नजर आएगी। उम्मीद की जा रही है कि यह शनिवार को 22 करोड़ से ऊपर और रविवार को 20 करोड़ के आसपास कारोबार करते हुए पहले तीन दिन में लगभग 60 करोड़ का कारोबार करने में सफल हो जाएगी।

यह इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘गली बॉय’ पहले पायदान पर है। गली बॉय ने पहले दिन 19.40 करोड़ का कारोबार किया था। इसके बाद उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक तीसरे नम्बर पर है जिसने 8.20 करोड़ की ओपनिंग ली थी। 90 करोड़ के बजट में बनी धमाल सीरीज की यह सबसे बड़ी फिल्म है। फिल्म को भारत में 3700 और ओवरसीज में लगभग 800 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित किया गया है।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :

Advertisement