Advertisement

  • महिलाओं में कामोत्तेजना बढाती है बर्फ, जानें किस तरह करें इसका इस्तेमाल

महिलाओं में कामोत्तेजना बढाती है बर्फ, जानें किस तरह करें इसका इस्तेमाल

By: Ankur Sat, 27 Oct 2018 1:42 PM

महिलाओं में कामोत्तेजना बढाती है बर्फ, जानें किस तरह करें इसका इस्तेमाल

किसी भी रिलेशनशिप में सेक्स का बड़ा महत्व होता हैं, यह दोनों पार्टनर्स के बीच नजदीकियाँ बढाने के काम आती हैं। लेकिन आज की इस व्यस्ततम जीवनशैली में दोनों एक-दूसरे को समय नहीं दे पाते हैं, खासकर महिलाऐं अपनी जिम्मेदारियों के चलते पुरुषों को समय नहीं दे पाती। ऐसे में पुरुषों को जरूरत होती है महिलाओं की कामोत्तेजना को बढाने की। इसके लिए बर्फ का इस्तेमाल आपको बेहतर रिजल्ट देगा। तो आइये जानते है कैसे करें बर्फ का इस्तेमाल।

संबंध बनाने से पहले आप आईस क्यूब का सहारा लीजिए। जिसे फोरप्ले की तरह इस्तेमाल करें। पार्टनर के संवेदनशली अंगो पर बर्फ के टुकड़े को फेरकर पार्टनर को उत्तेजित करें। फिर धीरे-धीरे उसके बॉडी पार्ट्स पर बर्फ फेरकर उसे अपनी और खीचनें की कोशिश करें।

intimacy,ice,use of ice,sex ,रिलेशनशिप,बर्फ

जब महिलाओं के बॉडी कुछ संवेदनशील अंग पर बर्फ फेरते हैं तो उनमें कामोत्तेजना बढ़ता है। पार्टनर को अपनी और खींचने के बाद बर्फ के टुकड़े को अपने होठ से पार्टनर के हॉट पर रखें। इस तरह से एक बर्फ के टुकड़े से आप अपने पार्टनर के साथ एक बार फिर सेक्स लाइफ का मजा ले सकते हैं। फोरप्ले के दौरान अपने पार्टनर के कपड़ों में भी आप आईस क्यूब डालकर मजा ले सकते हैं।

intimacy,ice,use of ice,sex ,रिलेशनशिप,बर्फ

जीभ का इस्तेमाल बनाता है सेक्स को जोशीला

हर व्यक्ति चाहता है कि उसका सेक्स पार्टनर जोश के साथ सेक्स का मजा दे और चरमसुख की प्राप्ति करवाए। इसके लिए फोरप्ले की जरूरत होती हैं और इसके लिए कई तरीके आजमाए जाते हैं। क्या आप जानते है कि फोरप्ले के दौरान उत्तेजना लाने का सबसे नायाब तरीका होता है जीभ। जी हाँ, जीभ का इस्तेमाल आपके सेक्स में जान डाल देता हैं और जोशीला बनता हैं।

जिस तरह किस करते हुए जीभ का इस्तेमाल करते हैं उसी तरह आप अपने पार्टनर के पूरे शरीर पर जीभ का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे साथी की और आपकी उत्तेजना बढ़ जायेगी।

intimacy,ice,use of ice,sex ,रिलेशनशिप,बर्फ

बता दें पैर के अंगूठे को आप नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते। यही वो हिस्सा है जो सबसे सेंसिटिव होता है। तो जब भी सेक्स का मूड बने आप फोरप्ले में पैर के अंगूठे को किस करना शुरू करें और अपनी जीभ के इस्तेमाल से धीरे-धीरे ऊपर की ओर बढ़ें। इतना ही नहीं आप अपनी जीभ से साथी के संवेदनशील अंगों को छू सकते हैं। इससे आपका पार्टनर काफी उत्तेजित हो जायेगा। ये तरीका आपके साथी को पागल बना देगा और संतुष्टि के साथ-साथ ख़ुशी भी दुगनी होगी। इसके बाद आपका पार्टनर सेक्स किये बिना नहीं रह पायेगा।

Tags :
|

Advertisement

Error opening cache file